श्रेयस अय्यर ने खारिज की रणजी ट्रॉफी से बाहर होने की अफवाहें

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) मौजूदा समय में भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे है। वह रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए बल्ले से अहम पारी खेल रहे हैं।…

श्रेयस अय्यर ने खारिज की रणजी ट्रॉफी से बाहर होने की अफवाहें

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) मौजूदा समय में भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे है। वह रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए बल्ले से अहम पारी खेल रहे हैं।

इस बीच उनको लेकर एक रिपोर्ट सामने आई, जिसमें ये कहा गया कि वह फिर से चोटिल हो गए हैं। साथ ही वह मुंबई के लिए अगला मैच मिस कर सकते हैं। क्रिकबज के अनुसार ये जानकारी बीसीसीआई के सूत्र से उन्हें मिली, लेकिन श्रेयस अय्यर ने इस खबर को खारिज कर दिया है।

दरअसल, श्रेयस अय्यर ने मुंबई टीम के लिए रणजी ट्रॉफी में लगातार 7 मैच खेले है, जिससे ये स्पष्ट होता है कि वह भारतीय टीम में कमबैक करने के लिए तैयार है।

हाल ही में क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) ने उन्हें बताया कि अय्यर अगरतला की यात्रा नहीं करेंगे, जहां मुंबई 26 नवंबर से त्रिपुरा से भिड़ेगी। टीम के बाकी सदस्य 23 अक्टूबर की सुबह अगरतला के लिए रवाना होंगे। एमसीए श्रेयस अय्यर के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं कर रहा है क्योंकि उसने सोमवार को 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी।

इस बीच श्रेयस ने अपने इंजर्ड की खबरों को गलत ठहराया है। अय्यर ने एक्स पर लिखा कि दोस्तों, आइए समाचार प्रकाशित करने से पहले गंभीरता से कुछ होमवर्क करें।

अय्यर ने महाराष्ट्र के खिलाफ शतकीय पारी खेलने के बाद कहा था कि उनके शरीर को आराम की जरूरत है। भले ही दूसरे लोग इसके बारे में क्या सोचते हो उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है। मुझे अपने शरीरी की बात सुननी होगी, क्योंकि मैं जानता हूं कि पिछले कुछ सालों में मैंने कितनी सीमा लांघी है और उसके आधार पर मैं सही फैसला लूंगा और मुझे उम्मीद है कि मेरी टीम भी मेरा सपोर्ट करेगी।

इससे पहले पिछले साल अय्यर की पीठ की सर्जरी हुई थी। अपनी वापसी के बाद से, उन्होंने एशिया कप और विश्व कप दोनों में खेला है, लेकिन भारतीय टीम में अपनी जगह खो दी।

 

इस ट्वीट से उन्होंने हर उन शख्स के मुंह पर जोरदार तमाचा जड़ा, जो श्रेयस की इंजरी की खबर को काफी प्रात्मिक्ता दे रहे थे।