छत्तीसगढ़ के अधिकारियों-कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगा वेतन, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर छत्तीसगढ़ के अधिकारियों, कर्मचारियों और मानदेय का भुगतान दिवाली से पहले हो जाएगा। छत्तीसगढ़ के अधिकारियों और कर्मचारियों को दिवाली से पहले वेतन…

छत्तीसगढ़ के अधिकारियों-कर्मचारियों को दिवाली से पहले मिलेगा वेतन, वित्त विभाग ने जारी किया आदेश

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर छत्तीसगढ़ के अधिकारियों, कर्मचारियों और मानदेय का भुगतान दिवाली से पहले हो जाएगा। छत्तीसगढ़ के अधिकारियों और कर्मचारियों को दिवाली से पहले वेतन मिलेगा। वित्त विभाग ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की पहल पर छत्तीसगढ़ के अधिकारियों, कर्मचारियों और मानदेय का भुगतान दिवाली से पहले हो जाएगा। छत्तीसगढ़ शासन के वित्त विभाग द्वारा इस आशय का आदेश जारी कर दिया गया है।

जारी आदेश के अनुसार अक्टूबर 2024 का वेतन और मजदूरी का भुगतान 28 अक्टूबर से करने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि अधिकारी और कर्मचारियों को दिवाली के त्यौहार से पहले वेतन मिल सके और वे त्यौहार अच्छे से मना सकें। वित्त विभाग के आदेश के अनुसार व्यावसायिक सेवाओं में लगे कर्मचारियों को भी पारिश्रमिक, मजदूरी और मानदेय का भुगतान 28 अक्टूबर से किया जाएगा। राज्य के निगमों, मंडलों, प्राधिकरणों, विश्वविद्यालयों, स्थानीय निकायों, सार्वजनिक उपक्रमों और अन्य संस्थाओं को भी उनकी वित्तीय स्थिति के अनुसार 28 अक्टूबर से भुगतान पर विचार करने को कहा गया है।