जान्हवी कपूर ने साड़ी में दिखाई हॉटनेस का जलवा, फैंस बोले: “दिवाली बम हैं आप”

बॉलीवुड की चर्चित स्टार किड में शामिल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों का दिल चुराने का कोई न कोई बहाना ढूंढ लेती हैं। फिल्मों से वह अक्सर ही लाइमलाइट बटोरती…

जान्हवी कपूर ने साड़ी में दिखाई हॉटनेस का जलवा, फैंस बोले: “दिवाली बम हैं आप”

बॉलीवुड की चर्चित स्टार किड में शामिल जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लोगों का दिल चुराने का कोई न कोई बहाना ढूंढ लेती हैं। फिल्मों से वह अक्सर ही लाइमलाइट बटोरती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। 

 

जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं। कभी वेस्टर्न, तो कभी अलग-अलग स्टाइल की इंडियन ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से हमेशा से दर्शकों का प्यार बटोरती रहती हैं। दिलकश अदाओं वाली जाह्नवी ने शिफॉन साड़ी में कुछ हसीन पोज दिए हैं।

 

साड़ी में जीता दिल

जाह्नवी कपूर ने ब्लू पर्पल शेड की मल्टीकलर साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कभी बालों पर हाथ फेरते हुूए, तो कभी बैक पोज देते हुए, जाह्नवी ने साड़ी में अपनी मदमस्त अदाएं दिखाई हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख यूजर्स खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए हैं।

अपनी तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'ये शाइन करने का सीजन है। हालांकि, मुझे किसी एक्सक्यूज की जरूरत नहीं।' 

 

डॉग के साथ क्यूट तस्वीर आई सामने

जाह्नवी की एक फोटो कुछ कुत्तों के साथ है। इसमें एक डॉग को वह प्यार करते देखी जा सकती हैं। 

बैक पोज में ढाया कहर

एक फोटो में जाह्नवी ने एक तस्वीर बैक पोज में भी शेयर की है। इस तस्वीर में वह सीढ़ियों पर खड़ी होकर कैमरे की ओर देखते हुए बैक पोज देती देखी जा सकती हैं।

मेकअप की बात करें, तो एक्ट्रेस ने ग्लॉसी मेकअप को प्रायरिटी दी है। पिंक-ब्राउन शेड की लिप्सटिक से उन्होंने अपने लिप्स को हाईलाइट किया है। वहीं, आंखों को काजल, मस्कारा और पिंक शेड के आईशेडो से हाईलाटइट किया है। वहीं, ज्वेलरी के नाम पर उन्होंने नेकलेस और बड़ी ईयररिंग्स पहनी हैं, जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट कर रहा है।

 

फैंस ने की तारीफ

इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, 'हमें इसी फायरक्रैकर की जरूरत है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'बॉलीवुड की सबसे सुंदर स्टार किड।'

जाह्नवी कपूर की फिल्में

एक्ट्रेस की फिल्मों की बात करें, तो 27 सितंबर को 'देवरा' रिलीज हुई, जिसमें वह जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आईं। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म में 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' शामिल है। एक्ट्रेस की यह मूवी वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ होगी। फिल्म के अप्रैल 2025 में रिलीज होने की चर्चा है।