स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट कराकर लाखों की ठगी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर पैसा दोगुना होने का झांसा देकर स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट कराकर लाखों की ठगी करने वाले तीन आरोपियों को रेंज साइबर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुजरात…

स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट कराकर लाखों की ठगी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर

पैसा दोगुना होने का झांसा देकर स्टॉक मार्केट में इन्वेस्टमेंट कराकर लाखों की ठगी करने वाले तीन आरोपियों को रेंज साइबर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुजरात से तीनों आरोपियों को दबोचा है.

दरअसल, रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ में रहने वाले आनंद अग्रवाल को स्टॉक मार्केट में स्टॉक लेने व खरीदने पर मार्केट मूल्य 3,48,40,000 रुपएफायदा होना बताते हुए किस्तों में पैसा डालने बोला गया. इसके बाद उनसे कुल 41,06,524 रुपये ठगी कर ली गई. इस मामले में धर्मजयगढ जिला रायगढ़ में पीड़ित ने अपराध दर्ज कराया. विवेचना के दौरान आरोपी के गुजरात के अहमदाबाद, मेहसाणा, खैरालू, मण्डाली, नानीहिरवानी के आसपास के होने का पता चला.

पुलिस की टीम गुजरात पहुंची और ऑनलाइन ठगी के आरोपी हितेष भाई पटेल को अहमदाबाद, मनीश पटेल और ठाकोर सचिन कुमार को महेसाणा से गिरफ्तार किया. बिलासपुर एसपी रजनेश सिंह ने लोगों से अपील की है कि साइबर ठग आए दिन नये-नये तरीकों से आम जनता से धोखाधड़ी करने का प्रयास करते हैं. ठगों से सावधान रहें. ऐसे मामले आने पर तत्काल नजदीकी थाना में अपनी शिकायत दर्ज कराएं. हेल्पलाइन नम्बर 1930 पर सम्पर्क कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं या https://cybercrime.gov.in पर जाकर ऑनलाइन शिकायत दर्ज कर सकते हैं.