परफॉर्मेंस के बीच गिरीं विद्या बालन, “Ami Je Tomar 3.O” पर फिर भी जारी रखा डांस

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. फिल्म के टाइटल ट्रैक के बाद अब अगला गाना 'आमी जे तोमार 3.O' भी रिलीज…

परफॉर्मेंस के बीच गिरीं विद्या बालन, “Ami Je Tomar 3.O” पर फिर भी जारी रखा डांस

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. फिल्म के टाइटल ट्रैक के बाद अब अगला गाना 'आमी जे तोमार 3.O' भी रिलीज हो गया है. गाने में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है. हाल ही में एक प्रमोशनल इवेंट में विद्या बालन ने माधुरी संग इस गाने पर परफॉर्म किया. लेकिन इस दौरान वे गिर गईं.

सोशल मीडिया पर विद्या बालन और माधुरी दीक्षित का 'आमी जे तोमार 3.O' गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें विद्या को काले रंग की साड़ी, बालों में गजरा और मांग टीका पहने स्टेज पर 'आमी जे तोमार 3.O' पर परफॉर्म किया. माधुरी दीक्षित को भी पिंक एंड ग्रीन ट्रेडिशनल आउटफिट में उनका साथ देते देखा गया. डांस परफॉर्मेंस के दौरान अचानक विद्या का पैर मुंड़ जाता है और वे गिर जाती हैं. लेकिन वे तुरंत ही खुद को संभाल भी लेती हैं.

गिरकर खुद खड़ी हुईं विद्या, जारी रखी परफॉर्मेंस

स्टेज पर गिरते ही विद्या बालन थोड़ा सा मुस्कुराती हैं और अपना पैर पकड़ती है. वे कुछ सेकेंड्स के अंदर ही खड़ी हो जाती हैं और अपनी परफॉर्मेंस जारी रखती हैं. विद्या ने जिस तरह गिरने के बाद अपनी परफॉर्मेंस को जारी रखा, फैंस इससे काफी इंप्रेस हो गए. अब फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

फैंस कर रहे विद्या बालन की खूब तारीफ

वायरल वीडियो पर एक फैन ने लिखा- 'विद्या मैम गिरीं लेकिन एक्सप्रेशन नहीं गिर पाए.' दूसरे ने कहा- 'जो गिरते ही संभल जाए उसे ही विद्या बालन कहते हैं.' एक और ने लिखा- 'गिरने के बाद भी, विद्या बालन इसे बहुत ग्रेस और खूबसूरती के साथ संभाला है. सच्ची एनर्जी की क्वीन, ​​कोई भी चीज उन्हें नीचे नहीं गिरा सकती!'

कब रिलीज होगी 'भूल भुलैया 3'? 

'भूल भुलैया 3' इस दिवाली 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी. अनीस बाज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की सिंघम अगेन से टकराएगी.