मेल नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

भोपाल। बागसेवनिया थाना इलाके में स्थित कुंदन नगर में मेल नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसे बेसूध हालत में पत्नी इलाज के लिये अस्पताल लेकर पहुंची थी,…

मेल नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

भोपाल। बागसेवनिया थाना इलाके में स्थित कुंदन नगर में मेल नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसे बेसूध हालत में पत्नी इलाज के लिये अस्पताल लेकर पहुंची थी, वहां डॉक्टर ने शुरुआती चेकअप के बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि एम्स हॉस्पिल से सूचना मिली थी की दोपहर के समय एक युवक को इलाज के लिये लाया गया था, चेक करने पर पता चला की उसकी मौत हो चुकी है। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस को मृतक को हॉस्पिटल लेकर पहुंच महिला ने बताया की वह मृतक की पत्नि है। वह अपने पति अरविंद वर्मा पिता लखनलाल वर्मा (28) के साथ कुंदन नगर, बागसेवनिया में रहती है।

अरविंद निजी अस्पताल में मेल नर्स था, और पत्नि कॉल सेंटर में काम करती है। । परिवार में बच्ची भी है। शुक्रवार को पत्नि अपने काम पर गई हुई थी, जबकि अरविंद घर में बच्ची के साथ था। दोपहर के समय बेटी ने मां को फोन कर बताया कि पापा कुछ बोल नहीं रहे हैं। वह फौरन ही घर पहुंची तो देखा की अरविंद बेहोशी की हालत में था, वह उसे लेकर फौरन ही अस्पताल ले पहुंची वहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती पूछताछ में पत्नि ने पुलिस को बताया की पति अरविंद का करीब छह साल पहले हुए एक्सीडेंट में उसे गंभीर चोट आई थी। काफी इलाज के बाद उसकी जान तो बच गई, लेकिन उसे सीने में अक्सर दर्द की शिकायत रहती थी। हादसे से पहले भी उसे सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिये भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिर्पोट आने पर ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।