छत्तीसगढ़-कबीरधाम में पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार, 28 किलो गांजा बरामद

कबीरधाम. कबीरधाम पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाई एमपी-सीजी बॉर्डर स्थित चिल्फी पुलिस ने की है। खासबात यह है कि आरोपी…

छत्तीसगढ़-कबीरधाम में पुलिस ने तीन तस्करों को किया गिरफ्तार, 28 किलो गांजा बरामद

कबीरधाम.

कबीरधाम पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाई एमपी-सीजी बॉर्डर स्थित चिल्फी पुलिस ने की है। खासबात यह है कि आरोपी पुलिस चेकिंग से बचने के लिए गांजा वाहन के सामने कार दौड़ता हुए जा रहे थे। चिल्फी थाना प्रभारी उमाशंकर राठौर ने बताया कि को सूचना मिली कि दो व्यक्ति कार क्रमांक MP 07 CK 0182 में गांजा रखकर कवर्धा चिल्फी के रास्ते जबलपुर की तरफ जा रहे हैं।

उक्त गाड़ी के सामने एक व्यक्ति कार क्रमांक MP 07 ZP 2654 से जा रहा है। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा NH-30 आबकारी चेक पोस्ट के पास नाकाबंदी कर चेकिंग किया। कार क्रमांक MP 07 ZP 2654 व उसके पीछे एक कार क्रमांक MP 07 CK 0182में घाटी की तरफ से आते दिखा। पुलिस टीम द्वारा रोका गया, जो पुलिस चेकिंग को देखकर धवईपानी की ओर भाग गया। पीछे आ रही स्वीफ्ट कार को रोका गया। इसमें प्रमोद जाटव पिता मेहरबान सिंह (35) निवासी डबरा थाना डबरा जिला ग्वालियर (एमपी), शैलेंद्र दुबे पिता राजेंद्र दुबे  (47) गुब्बारा फाटक के पास थाना जनक गंज जिला ग्वालियर (एमपी) बैठे थे। इन लोगों ने पूछताछ में बताया कि पुलिस चेकिंग से बचने के लिये पायलटिंग गाड़ी होना बताए। इसमें बैठे व्यक्ति का राघवेंद्र श्रीवास निवासी भिटारी जिला दतिया (एमपी)बताया, जिसे पकड़ने तुरंत एक टीम रवाना की गई। वहीं, कार से 20 पैकेट में मादक पदार्थ गांजा 28.500 किलो, दो मोबाइल, घटना में प्रयुक्त कार बरामद हुआ। पायलटिंग कार को पीछा कर पकड़ा गया। पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ 20(ख )(ii)(ग) NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की है।