विजय इंग्लिश मीडियम स्कूल में दीपोत्सव,और विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया

मनेन्द्रगढ़/एमसीबी विद्यालय विजय इंग्लिश मीडियम हायर सेकेण्डरी स्कूल मनेन्द्रगढ़ में दीपोत्सव मनाया गया। दीपोत्सव इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस अवसर पर संस्था सचिव…

विजय इंग्लिश मीडियम स्कूल में दीपोत्सव,और विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया

मनेन्द्रगढ़/एमसीबी
विद्यालय विजय इंग्लिश मीडियम हायर सेकेण्डरी स्कूल मनेन्द्रगढ़ में दीपोत्सव मनाया गया। दीपोत्सव इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इस अवसर पर संस्था सचिव संजय सेंगर के मार्गदर्शन में कलश मेकिंग, दिया डेकोरेशन, थाली डेकोरेशन, रंगोली सजाओ एवं ग्रीटिंग कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें संस्था के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।
इस अवसर पर संस्था प्राचार्य श्रीमती इन्द्रा सेंगर ने संस्था के सभी विद्यार्थियों, शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं कर्मचारियों को दीपोत्सव की शुभकामनाएं दी।
संस्था के वरिष्ठ शिक्षक वी.एस. पाण्डेय ने भी विद्यार्थियों, शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं कर्मचारियों को संबोधित करते हुए दीपोत्सव की शुभकामनाएं दी। विद्यालय प्रबंधन समिति की ओर से संस्था में कार्यरत सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं कर्मचारियों को दीपावली के शुभ अवसर पर मिष्ठान व उपहार भेंट की गयी। कार्यक्रम के सफल आयोजन में संस्था के सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं का काफी सहयोग रहा साथ ही कला शिक्षिका पूनम सोरेन का विशेष योगदान रहा।

कार्यक्रम के अंत में संस्था सचिव संजय सेंगर ने आयोजित सभी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने वाले सभी विद्यार्थियों के उत्साह एवं उनकी कला प्रदर्शन की सराहना की और सभी विद्यार्थियों, शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं कर्मचारियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी।