यश ने नमित मल्होत्रा से अपनी पहली मुलाकात को याद किया

मुंबई । भारतीय फिल्म उद्योग और अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के बीच नमित मल्होत्रा ने एक पुल का काम किया है। उनकी कंपनियों, डीएनईजी और प्राइम फोकस, ने हॉलीवुड में कई बड़े…

यश ने नमित मल्होत्रा से अपनी पहली मुलाकात को याद किया

मुंबई । भारतीय फिल्म उद्योग और अंतरराष्ट्रीय सिनेमा के बीच नमित मल्होत्रा ने एक पुल का काम किया है। उनकी कंपनियों, डीएनईजी और प्राइम फोकस, ने हॉलीवुड में कई बड़े प्रोजेक्ट्स का समर्थन किया है, जैसे कि द गारफील्ड मूवी और द एंग्री बर्ड्स मूवी 3, जिससे वे एक प्रसिद्ध भारतीय नाम बन गए हैं।
हाल ही में, कन्नड़ फिल्म उद्योग के स्टार यश, जिन्हें केजीएफ के नाम से जाना जाता है, ने अपने आगामी प्रोजेक्ट रामायण के बारे में बात की। एक इंटरव्यू में, यश ने नमित मल्होत्रा के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया, जो लॉस एंजेलेस में एक प्रोजेक्ट टॉक्सिक के लिए वीएफएक्स पर चर्चा के दौरान हुई थी। यश ने बताया, “मुझे नमित और उनका विजन बहुत पसंद आया। हम दोनों का उद्देश्य भारतीय फिल्मों को अंतरराष्ट्रीय मंच पर लाना था। दर्शकों से हमें मिले समर्थन ने हमारे विजन को और मजबूत कर दिया। हमारी चर्चा के दौरान, उन्होंने मुझसे पूछा, ‘क्या आप इसका हिस्सा बनना चाहते हैं?’ उस समय मुझे समझ आ गया कि वे मेरे विजन में कितना मूल्य जोड़ेंगे।
वह बहुत बड़ी क्षमता वाले एक महान व्यक्ति हैं, और कई लोग उनकी उपलब्धियों के बारे में नहीं जानते। उनकी कंपनी ने 5-6 ऑस्कर जीते हैं, और यह वास्तव में आश्चर्यजनक है कि एक भारतीय ने इस पद को संभाला है और ऐसे अद्भुत काम कर रहा है। मैं बहुत भाग्यशाली और आभारी महसूस करता हूँ कि मुझे ऐसे बेहतरीन सहयोगियों के साथ काम करने का अवसर मिला।”