मीराबाई के महल में सुकून के पल बिताये कंगना रनौत ने

चित्तौड़गढ़  । इंस्टाग्राम पर बालीवुड की पंगा क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत ने अपनी एक नई पोस्ट साझा की, जिसमें वह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में मीराबाई के महल…

मीराबाई के महल में सुकून के पल बिताये कंगना रनौत ने

चित्तौड़गढ़  । इंस्टाग्राम पर बालीवुड की पंगा क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत ने अपनी एक नई पोस्ट साझा की, जिसमें वह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में मीराबाई के महल में सुकून के पल बिताते हुए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी यात्रा की झलकियां साझा करते हुए लिखा, अपने कुलदेवी के मंदिर में दर्शन करने के बाद, हम चित्तौड़गढ़ किले और मीराबाई के महल गए। महल प्रभावशाली था और मंदिर दिव्य था। उन्होंने बताया कि मीराबाई के मंदिर में भगवान कृष्ण की प्रतिमा की पूजा की जाती है, और वहां मीरा बाई की एक छोटी मूर्ति भी है। अभिनेत्री ने मंदिर में ध्यान लगाने का अनुभव साझा करते हुए कहा, जब मैंने अपनी आंखें खोली, तो मैंने पाया कि कृष्ण की प्रतिमा की त्वचा गोरी है, और उनके सीधे लंबे हल्के भूरे बाल हैं। कंगना ने आगे लिखा, मैंने मीराबाई को देखा और महसूस किया कि वे दोनों एक ही व्यक्ति हैं। उस मंदिर में शायद कृष्ण की पूजा मीरा के रूप में की जाती है।
इस दृश्य ने मुझे इतनी गहराई से प्रभावित किया कि मेरी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने कहा, वह मीरा नहीं, वह कृष्ण थी। आप जिससे प्रेम करते हैं, आप उसी से भर जाते हैं। अभिनेत्री ने साझा की गई तस्वीरों में किले की भव्यता का आनंद लेते हुए और प्राचीन वास्तुकला की खूबसूरती को निहारते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। तस्वीरों में कंगना चिंतन की मुद्रा में बैठी दिखाई दे रही हैं, जो दर्शाता है कि वह उस स्थान की ऐतिहासिक महत्ता को कितनी गहराई से महसूस कर रही हैं।
कंगना के पेशेवर जीवन की बात करें, तो उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म इमरजेंसी रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी, और उनके प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, इमरजेंसी को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से सेंसर सर्टिफिकेट मिला है। कंगना द्वारा निर्देशित यह फिल्म, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म है। इमरजेंसी में कंगना के साथ श्रेयस तलपड़े समेत फिल्म जगत के कई सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।