अपनी अगली फिल्म के साथ आमिर लोकेश कनगराज की दुनिया में करेंगे प्रवेश

मुंबई  । बालीवुड फिल्म लगान के सुपर स्टार आमिर खान अपनी अगली फिल्म के साथ फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। संभावना जताई जा…

अपनी अगली फिल्म के साथ आमिर लोकेश कनगराज की दुनिया में करेंगे प्रवेश

मुंबई  । बालीवुड फिल्म लगान के सुपर स्टार आमिर खान अपनी अगली फिल्म के साथ फिल्म निर्माता लोकेश कनगराज की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। संभावना जताई जा रही है कि वे सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म का भी हिस्सा बन सकते हैं।
सूत्र के अनुसार, आमिर खान अपनी अगली फिल्म के साथ लोकेश कनगराज की दुनिया में प्रवेश करेंगे। मनोरंजन उद्योग के ये दो दिग्गज एक साथ आ रहे हैं, जो देखने के लिए बेहद रोचक होगा। यह खास बात है कि अगर आमिर खान और रजनीकांत एक साथ काम करते हैं, क्योंकि यह दूसरी बार होगा जब दोनों सितारे साथ में नजर आएंगे। इससे पहले, उन्होंने 1995 की फिल्म आतंक ही आतंक में काम किया था, जो 1972 की फिल्म द गॉडफादर से प्रेरित थी। लोकेश कनगराज को लियो, विक्रम, कैथी और मास्टर जैसी सफल फिल्मों के लिए जाना जाता है, और इस सहयोग से आमिर खान के करियर में एक और रोमांचक आयाम जुड़ने की संभावना है।
 आमिर खान की अगली फिल्म सितारे जमीन पर में भी नजर आएंगे, जिसमें जेनेलिया देशमुख और दर्शील सफारी जैसे कलाकार शामिल हैं। आर.एस. प्रसन्ना द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी स्पैनिश फिल्म चैंपियंस की रीमेक है। प्रसन्ना ने 2013 में एक अपरंपरागत तमिल रोमांटिक कॉमेडी कल्याण समयाल साधम से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित एक व्यक्ति की कहानी पर आधारित थी। तारे जमीन पर में आमिर का किरदार ईशान, एक कलात्मक रूप से प्रतिभाशाली 8 वर्षीय लड़के का है, जो खराब शैक्षणिक प्रदर्शन के चलते अपने माता-पिता द्वारा एक बोर्डिंग स्कूल में भेजे जाने के लिए मजबूर हो जाता है।
आमिर की पिछली फिल्म लाल सिंह चड्ढा थी, जो 2022 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है, जिसमें आमिर ने करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी। इस नए प्रोजेक्ट के साथ, आमिर खान एक बार फिर से अपने फैंस को एक नई और रोमांचक कहानी के साथ रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। इस सहयोग की उम्मीदें काफी ऊँची हैं और फैंस दोनों सितारों के कमाल के प्रदर्शन की प्रतीक्षा कर रहे हैं।